31 C
Mumbai
Sunday, May 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी की खाश खबर रविन्दर के साथ – प्रदेश में अपराध चरम पर !!!

सौ. फाईल चित्र

रिपोर्ट – रविन्द्र कुमार

नोएडा – जिला अस्पताल में कार्य करने वाली आया सुनीता पर पीड़िता मुनेश ने लगाया पैसे लेने का आरोप।मुनेश ने बताया कि आया ने ब्ल्ड टेस्ट के नाम पर लिए 1000 रूपये।पीड़िता ने की सीएमएस से शिकायत।आपको बता दे कि सुनीता एक वार्ड आया है जो गायनोकोलॉजिस्ट डाँ विनीता अग्रवाल के अधीन कार्य कर रही है।विनीता अग्रवाल पूर्व सीएमएस की पत्नी है।जिला अस्पताल में पहले भी इस तरह के कई मामले आ चुके है।

भाटी होटल में दिल्ली व हरियाणा की शराब, सैयाँ भये कोतवाल, अब डर काहे का !!!

नोएडा – थाना सेक्टर 24 क्षेत्र अंतर्गत, सेक्टर 35 मोरना स्थित चौकी क्षेत्र भाटी होटल में दिल्ली व हरियाणा की अँग्रेजी शराब बिक्रय करने का मामला प्रकाश में आ रहा है । विश्वस्त सूत्रों के अनुसार, मोरना स्थित भाटी होटल का मालिक स्थानीय सुमित भाटी पूर्व से ही अवैध रूप से हरियाणा व दिल्ली से शराब तस्करी के व्यापार में संलग्न रहा है, तथा स्थानीय व दबंग होने की वजह से भाटी के संबंध वर्तमान भाजपा शासित सरकार के कुछ भ्रष्ट नेताओं व स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बताये जा रहे हैं जिनके सानिध्य व संरक्षण में भाटी का अवैध शराब तस्करी का कारोबार फलफूल रहा है । सूत्रों की माने तो, उक्त शराब तस्कर सुमित भाटी का ससक्त नेटवर्क अब तक हरियाणा व दिल्ली तक शराब की तस्करी के लिए जाना जाता है वहीं दूसरी तरफ, आबकारी विभाग के कर्तव्यनिष्ठ व ईमानदार अधिकारी पूर्ण ईमानदारी से अपना हिस्सा लेकर, अपना आर्थिक विकास करते नजर आ रहे हैं । वैसे एक बात तो तय है, मोरना सेक्टर 35 में संचालित भाटी होटल से महज 200 मीटर की दूरी पर ही मोरना पुलिस चौकी स्थित है, पूरे दिन पूर्ण चाक चौबंद पुलिस प्रशासन की मदद, तथा आबकारी विभाग के निरीक्षक की छत्रछाया हो, फिर डर कैसा ? जब प्रशासनिक व्यवस्था इतनी चाक चौबन्ध हो तो, दिल्ली व हरियाणा की शराब क्या है ? पाकिस्तान से शराब लाकर बिक्रय कर लो, क्या फर्क पड़ता है ? किसी ने सच ही कहा है, सैयाँ भये कोतवाल, अब डर काहे का ।

प्रदेश में अपराध चरम पर

उत्तर प्रदेश – अलीगढ़ के बाद मुख्यमंत्री के गृह जनपद में 7 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, टॉफ़ी देने के बहाने बहला फुसलाकर बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम ।

गाज़ियाबाद में बिना हेलमेट, बिना सीट बेल्ट पर अनोखा प्रयोग !

गाजियाबाद – बिना हेलमेट,बिना सीट बेल्ट के नहीं मिलेगा पेट्रोल, DM-SSP ने जारी किया आदेश, सभी पेट्रोल पंप संचालको को जारी किया आदेश, पेट्रोल पंप को आदेश नहीं मानने पर देना होगा जुर्माना।

बच्चों के विवाद में गोली मारी

गाज़ियाबाद – लोनी बॉर्डर के इंदिरा पुरी ई ब्लॉक में बच्चों के विवाद में अजय भारती को बिल्लू ने गोली मारी गोली छाती के पास लगी रात 10:30 बजे की घटना दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर, कार्रवाई शुरुकर दी।

केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इलाके में अफरा-तफरी ।

मेरठ – मोहकामपुर इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब वहां पर एक कीटनाशक दवा फैक्ट्री में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी जिसका अंदाजा तस्वीर देखकर लगाया जा सकता है. यह आग धीरे-धीरे पास की दवाई फैक्ट्रियों में फैल गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दर्जनभर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल आग के लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं आग लगने से किसी के जानमाल की खबर नहीं है. आग बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है ।

यूपी रोडवेज शुक्रवार से ग्रेनो डिपो से हरिद्वार के लिए करेगी बस सेवा शुरू, बस का किराया मात्र 275 रुपये होगा।

ग्रेटर नोएडा – उत्तर प्रदेश रोडवेज शुक्रवार से ग्रेनो डिपो से हरिद्वार के लिए बस सेवा शुरू करेगा। सेक्टर अल्फा वन मेट्रो स्टेशन से पहली बस सुबह 7 बजे जबकि दूसरी बस शाम 5:30 बजे मिलेगी। बस का किराया 275 रुपये होगा। बस जेपी गोल्फ कोर्स की तरफ वाली रोड पर मिलेगी।

ग्रेनो डिपो के एआरएम लव कुमार ने बताया कि बस डिपो से चलेगी, लेकिन रूट सेक्टर अल्फा वन मेट्रो स्टेशन से शुरू होगा। पहली बस हरिद्वार से शाम 4 बजे वापस आएगी। वहीं दूसरी बस शाम 5:30 बजे चलकर अगले दिन सुबह 7 बजे हरिद्वार से लौटेगी। नोएडा-ग्रेनो मेट्रो शुरू हो चुकी है। ऐसे में हरिद्वार रूट की बस को मेट्रो से जोड़ा गया है। उम्मीद है कि मेट्रो का लाभ मिलेगा। बस नोएडा होते हुए जाएगी। उत्तराखंड संस्कृति समिति के अध्यक्ष जेपीएस रावत सहित अन्य लोगों ने इस रूट पर बस सेवा करने की मांग की थी।

मेरठ, मुजफ्फरनगर, मोदी नगर के लोगों को होगा फायदा : बस मुरादनगर, मोदी नगर, मेरठ, खतौली, मुजफ्फरनगर, यूपी बॉर्डर, उत्तराखंड बॉर्डर, रुड़की, ज्वालापुर से होकर निकलेगी। ऐसे में इन शहर को जाने वाले लोगों को भी लाभ मिलेगा।

नोएडा में निवेशकों का हंगामा !

नोएडा के सेक्टर-1 में निवेशकों का हंगामा, अर्थकॉन बिल्डर के कार्यालय पहुंचे निवेशक, बिल्डर ने 2010 में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लॉन्च किया था प्रोजेक्ट, 2015 में फ्लैट देने का किया था वादा, 95 फीसदी पैसा लेकर भी कब्जा नहीं दिया, प्रोजेक्ट का काम अभी भी अधूरा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »