33 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राकेश टिकैत: भारत का पहला सरकारी तालिबानी करनाल SDM आयुष सिन्हा !

हरियाणा के करनाल में आनदोलनरत किसानों का सिर फोड़ने का आदेश देने वाले एसडीएम आयुष सिन्हा को भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने पहला सरकारी तालिबानी बताते हुए निशाना साधा है. राकेश टिकैत ने कहा है कि तुम हमें खालिस्तानी कहोगे तो हम भी तुम्हें तालिबानी कहेंगे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हरियाणा के नूंह में महापंचायत करने पहुंचे राकेश टिकैत ने कहा, ”अगर तुम हमें खालिस्तानी कहोगे तो हम तुम्हें तालिबानी कहेंगे. हमने पहले सरकारी तालिबानी को भारत में ढूंढ लिया है. वह हरियाणा सरकार में अधिकारी है.”

टिकैत का हरियाणा के करनाल जिले के एसडीएम आयुष सिन्हा की ओर इशारा था. टिकैत ने आगे कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय झंडे का सम्मान नहीं करती है. हाल ही में जब किसी का (कल्याण सिंह) निधन हुआ, तब तिरंगे के ऊपर बीजेपी का झंडा रख दिया गया था. यह राष्ट्रीय ध्वज का अनादर था. उन्हें राष्ट्रीय ध्वज की परवाह नहीं है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दरअसल, करनाल में बीते दिन किसानों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के एक कार्यक्रम का विरोध किया था. इस कार्यक्रम में कई अन्य बीजेपी नेता भी शामिल हुए थे. किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया था, जिसमें कई किसानों के सिर फूट गए थे और खून बहने लगा था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

घटना में कम से कम दस किसानों के घायल होने की जानकारी सामने आई है. करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह विरोध करने वालों से सख्ती से निपटने और उनका सिर फोड़ देने का निर्देश दे रहे थे.

वीडियो के वायरल होने के बाद एसडीएम की काफी आलोचना हुई थी.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »