31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राहुल का मोदी पर हमला – सैनिकों के लिए नॉन- बुलेट प्रूफ गाड़ियां, अपने लिए महंगा जहाज…??

नयी दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए जहाज खरीदे जाने को लेकर नरेंद्र मोदी पर शनिवार को एक बार फिर हमला बोला और एक वीडियो साझा कर सैनिकों के लिए नॉन- बुलेट प्रूफ गाड़ियां तथा अपने (श्री मोदी) लिए महंगा जहाज खरीदने का आरोप लगाया। राहुल गांधी चीन और भारत के बीच पिछले कई महीनों से लद्दाख सीमा पर चल रहे विवाद को लेकर श्री मोदी पर लगातार हमलावर रहे हैं ।

राहुल का ट्वीट
केरल के वायनाड से सांसद राहुल ने शनिवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कथित तौर पर ” एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक जवान यह कहता है कि ‘नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।”

क्या लिखा है ट्वीट में
राहुल ने वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, ” हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?” श्री गांधी ने गुरुवार को भी प्रधानमंत्री के लिये जहाज खरीदने पर निशाना साधा था और कहा कि पीएम को सिर्फ अपनी छवि की फिक्र है। उन्होंने कहा था पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था। गरम कपड़े: 30,00,000 जैकेट, दस्ताने: 60,00,000 जूते: 67,20,000 ऑक्सिजन सिलेंडर: 16,80,000 । पीएम को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »