31 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लखीमपुर खीरी कांड का आरोपी आशीष मिश्रा पहुंचा दस हलफनामों के साथ क्राइम ब्रांच

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के सुपुत्र आशीष मिश्रा आज क्राइम ब्रांच की जांच टीम के सामने पेश हुए.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

आशीष मिश्रा से पूछताछ शुरू हो गई है उनके साथ आशीष मिश्रा के वकील और अजय मिश्रा टेनी के प्रतिनिधि भी अंदर मौजूद हैं. आशीष से मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज किया जा रहा है. आशीष अपने साथ दर्जन भर लोगों के हलफनामे लेकर पहुंचा है जिनमें ये कहा गया है कि वे दंगल में थे, घटनास्थल पर नहीं. आशीष अपने साथ इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस लेकर भी पहुंचा है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आशीष की जांच दल के सामने पेशी को लेकर पुलिस लाइन में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं. पुलिस ने आशीष मिश्रा की पेशी को देखते हुए पुलिस लाइन को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को समन किया था. क्राइम ब्रांच की ओर से आशीष मिश्रा को समन कर 9 अक्टूबर को दिन में 11 बजे तक पेश होने को कहा गया था. लखीमपुर पुलिस जब समन लेकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के घर पहुंची थी तब वहां कोई नहीं था. पुलिस राज्यमंत्री के घर दूसरी नोटिस चस्पा कर आई थी. क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को दोबारा तलब किया है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »