32 C
Mumbai
Friday, May 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लुटता रहा अमेजन डिलीवरी ट्रक, चुपचाप खड़े देखती रही महिला ड्राइवर, वायरल हो रहा वीडियो

अमेरिका को दुनिया की महाशक्ति माना जाता है लेकिन वहां भी ऐसी घटनाएं होती हैं, जो अमेरिका की छवि को शर्मसार कर देती है। ऐसी ही घटना अमेरिका अटलांटा में घटी, जब कुछ लोग अचानक से अमेजन के एक डिलीवरी ट्रक में घुसकर सामान लूटने लगे। वहीं डिलीवरी की महिला ड्राइवर खड़े होकर सामान को लुटते हुए देखती रही। 

खबर के अनुसार, अटलांटा में एक महिला ड्राइवर डिलीवरी ट्रक लेकर फेयरबर्न मेज इलाके में सामान की डिलीवरी करने गई थी। महिला जब पैकेज लेकर उसे ग्राहक के घर डिलीवर कर वापस अपने ट्रक की तरफ लौट रही थी तो उसने देखा कि चार युवक उसके ट्रक से सामान की लूट कर रहे हैं। महिला ड्राइवर ने भी उन चोरों को देखकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुपचार किनारे खड़े होकर चोरों को सामान लूटते हुए देखती रही। वहीं चोरों ने भी तसल्ली से सामान लूटा और लूटकर फरार हो गए। 

इस पूरी घटना को पड़ोस के एक घर में रह रहे लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से की है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि लूटा गया सामान क्या था। बता दें कि हाल के समय में अमेरिका में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जहां लोगों ने डिलीवरी ट्रक को लूट लिया। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »