31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

वाह री यूपी पुलिस, दबंग सीओ ने फेल किया नो हेलमेट, नो पेट्रोल का फार्मूला।

रिपोर्ट-विपन निगम

औरैया (यूपी): औरैया पुलिस की क्राइम कंट्रोल पर सुस्ती और आम लोगों के पति दबंगई इन दिनों साफ साफ देखीं जा सकती है। दुर्घटनाओं, चोरी व लूट जैसी आपराधिक वारदातों में लगाम लगाने में असमर्थ पुलिस आम लोगों पर दबंगई दिखा अपना अस्तित्व बचाने में जुटी है।

ऐसा ही मामला शनिवार को इटावा रोड स्थित श्रीजी पेट्रोल पंप पर देखने को मिला। यहां पंपकर्मी ने जब एसपी के आदेश का पालन करते हुए बिना हेलमेट बाइक में पेट्रोल भराने आए पुलिस कर्मी को पेट्रोल देने से मना कर दिया तो सीओ सिटी आगबबूला हो गए। उन्होंने वर्दी के रौब में एसपी के नो हेलमेट, नो पेट्रोल के फार्मूले को ध्वस्त करते हुए पंपकर्मी की सरेआम पिटाई कर दी।

शनिवार को शहर के श्रीजी पेट्रोल पंप पर एक बाइक सवार पुलिस कर्मी बिना हेलमेट लगाए पहुंचा। उसने बाइक में पेट्रोल डालने को कहा। इस पर वहां तैनात कर्मचारी विकल सिंह से उसे एसपी के किसी को बिना हेलमेट पेट्रोल न देने के आदेश का हवाला देते हुए पेट्रोल देने से मना कर दिया। दोनों के बीच इसको लेकर काफी कहासुनी हुई। इससे बौखलाए सीओ सिटी ने पंपकर्मी की सरेआम जमकर पिटाई कर दी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पंप संचालक कमल वर्मा इस दौरान निजी काम से बाहर गए थे। वापस आने पर उन्होंने फुटेज देखी और घटना की जानकारी एसपी सुनीति को दी, लेकिन सीओ मारपीट की घटना से इंकार कर बचने का प्रयास करने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

सीओ द्वारा पंपकर्मी के साथ दबंगई दिखाते हुए मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इससे लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश दिखा। लोगों में चर्चा रही क िपुलिस आम लोगों से नियमों के पालन को दवाब बनाती है, लेकिन स्वयं अपने ही बनाए नियमों की धज्जियां उड़ाती है।

क्या कहते हैं जिम्मेदार?

पेट्रोल पंप पर बिना हेलमेट पेट्रोल देने पर डीएम व एसपी ने रोक लगा दी है। सीओ ने यदि आदेश की अवहेलना कर मारपीट की है तो मामले की जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »