31 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शिल्पा के शौहर कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में नहीं मिली ज़मानत !

शिल्पा के शौहर कुंद्रा, पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज हो गई है। मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को केस की सुनवाई के बाद अराज कुंद्रा और रेयान थोर्पे की जमानत याचिका खारिज कर दी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इससे पहले मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, मंगलवार को सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मालूम हो कि पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में हैं, हाईकोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 29 जुलाई को होगी, पुलिस को हलफनामा दाखिल करने के लिए कहा है, बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि वो अभियोजन पक्ष को सुने बिना कुंद्रा को तत्काल राहत देने वाला कोई आदेश नहीं दे सकता।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उधर कुछ पीड़ितों की ताजा शिकायत के बाद मालवानी पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ और अन्य के खिलाफ ताजा FIR दर्ज किया गया है। इस एफआईआर को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किए जाने की भी संभावना है। कथित रूप से अश्लील फिल्मों और कंटेंट निर्माण के मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »