29 C
Mumbai
Tuesday, May 7, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सत्यपाल मलिक का दावा: अगली बार केंद्र में भाजपा सत्ता में नहीं आने वाली

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मोदी सरकार को एकबार फिर निशाने पर लिया है, इस बार उन्होंने किसानों के मुद्दे के साथ साथ कश्मीर में बढ़ रही टारगेट किलिंग की घटनाओं पर केंद्र सरकार को घेरा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

श्री मालिक ने कहा, जब हम कश्मीर में राज्यपाल थे तो श्रीनगर की 50-100 किलोमीटर की सीमा में कोई भी आतंकी घुस नहीं सका वहीँ किसानों के मुद्दे पर सरकार को फिर चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा ही चलता रहा तो केंद्र में भाजपा अगली बार सत्ता में नहीं आने वाली।

मेघालय के राज्यपाल ने कहा कि उनके राज्यपाल रहते श्रीनगर में आतंकवादी घुस तक नहीं पाते थे, जबकि अब वहां हत्याएं हो रही हैं। जो कि वास्तव में दुखद है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की कमर तोड़ने के लिए और भी सख्त कदम उठाने होंगे। इसके लिए चप्पे-चप्पे पर निगरानी की आवश्यकता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

केंद्र में भाजपा अगली बार सत्ता में नहीं आने वाली: सत्यपाल मलिक

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Originally tweeted by instantkhabar (@instantkhabar) on October 18, 2021.

किसानों के मुद्दे पर मलिक ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार का मिजाज अभी आसमान पर है जो वक्त के साथ नीचे आएगा। इसके साथ ही सत्यपाल मलिक ने अपनी ही सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसानों की नहीं सुनी गई तो फिर यह केंद्र सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आएगी।

मलिक ने कहा कि लखीमपुर खीरी मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा उसी दिन होना चाहिए था। वो वैसे ही मंत्री होने लायक नहीं हैं।’

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »