28.4 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सलमान खुर्शीद के घर में असामाजिक तत्वों ने की तोड़फोड़ और आगज़नी

उत्तराखंड में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के आवास पर असामाजिक तत्वों ने आगजनी और तोड़फोड़ की। सलमान खुर्शीद की पुस्तक ‘‘सनराइज ओवर अयोध्या: नेशनहुड इन आवर टाइम्स’’ को लेकर हंगामा हो रहा है। इस घटना की जानकारी नेता ने फेसबुक पर शेयर की है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस घटना पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि जिसने मेरे घर में आग लगाई उसकी तुलना किससे करें? अगर मैं घर में होता तो वो मुझे भी आग लगा देता, तुलना उनसे होती है जिनसे आपका आचरण मिलता है, ISIS और बोको हराम ने इस्लाम धर्म का दुरुपयोग किया है, इसी तरह जो हिन्दू धर्म का दुरुपयोग करेगा वो उनकी तरह ही होगा या नहीं होगा? यही मैंने कहा. हम तो शांति के दूत हैं लेकिन उन्होंने इतनी बड़ी गलती करके दुनिया को दिखा दिया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डीजीआई (कुमाऊं) नीलेश आनंद ने कहा कि राकेश कपिल और 20 अन्य पर मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कुछ लोगों ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के आवास में तोड़फोड़ की है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हिंदू जागरण मंच नगर इकाई की कार्यकारिणी ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या नेशनल हुड आवर’ में हिंदुओं की तुलना बोको हराम और आईएसआईएस से किए जाने से नाराज होकर इसके विरोध में पक्का बाग चौपला पर कांग्रेस नेता का पुतला फूंका और नारेबाजी की।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »