29 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सुखबीर सिंह बादल बोले नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले NDA ने विश्वसनीयता खो दी, अब सिर्फ नाम का ही गठबंधन..!!

नई दिल्ली : भाजपा से नाता तोड़ने के बाद, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने विश्वसनीयता खो दी थी और वह सिर्फ नाम में ही एक गठबंधन था।

एनडीए में कुछ भी नहीं
बादल ने कहा, “पिछले 7, 8, 10 साल से एनडीए सिर्फ नाम का है। एनडीए में कुछ भी नहीं है। कोई चर्चा नहीं, कोई योजना नहीं, कोई बैठक नहीं। मुझे पिछले 10 वर्षों में एक दिन भी याद नहीं है जब प्रधानमंत्री ने दोपहर के भोजन के लिए एनडीए की बैठक बुलाई थी जिसमें उन्होंने चर्चा की थी कि उनके मन में क्या है। गठबंधन कागज पर नहीं होना चाहिए… इससे पहले, वाजपेयी के समय में, एक उचित संबंध हुआ करता था। मेरे पिता एनडीए के संस्थापक सदस्य हैं … यह दुखद है कि हमने एनडीए बनाया लेकिन एनडीए आज नहीं है। ”

पिता के समय अच्छा था गठबंधन
यह कहते हुए कि अकालियों ने राज्य में हमेशा भाजपा को साथ लिया है, बादल ने कहा, “गठबंधन मेरे पिता प्रकाश सिंह बादल के समय अच्छा था। हर फैसले के लिए वह भाजपा को बुलाते। जब भी हम राज्यपाल को कोई ज्ञापन सौंपने जाते, भाजपा हमारे साथ होती। हम बहुमत के भागीदार (राज्य में) हैं और वे अल्पसंख्यक भागीदार हैं। इसके बावजूद, हमने उन्हें हर चीज के लिए विश्वास में लिया। ”

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »