29 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सुशांत सिंह और रिया के मिलन का TV चैनल पर दावा करने वाली पड़ोसन निकली झूंठी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती के उनसे मिलने का दावा झूठा निकला है. सूत्रों का कहना है कि सीबीआई (CBI) ने जब इन आरोपों पर रिया की एक पड़ोसन से सवाल-जवाब किए तो सच्चाई सामने आ गई. केंद्रीय जांच एजेंसी ने ऐसे झूठे दावे करने वाले लोगों को कड़ी चेतावनी दी है.

NDTV की खबर के अनुसार रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने केंद्रीय एजेंसी से ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है, जो मीडिया के समक्ष झूठे आरोप लगाते हुए दावे करते हैं. मानशिंदे ने कहा कि हम टीवी और इलेक्ट्रानिक मीडिया के सामने झूठे और फर्जी दावे करने वाले लोगों की एक सूची केंद्रीय जांच एजेंसी को भेजने वाले हैं. ड्रग्स मामले में एक माह बाद जेल से बाहर आईं रिया चक्रवर्ती ने उनके खिलाफ मीडिया में चल रहे दुष्प्रचार औऱ झूठे दावों को लेकर पहले ही कोर्ट जाने का मन बनाया है. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था. फोरेंसिक रिपोर्ट की जांच करने वाले दिल्ली के एम्स के डॉक्टरों ने भी इस पर मुहर लगाई है.

सूत्रों के मुताबिक, रिया की पड़ोसन ने एक टीवी चैनल के समक्ष दावा किया था कि 13 जून को सुशांत और रिया चक्रवर्ती मिले थे. रिया के घर जांच के सिलसिले में गई सीबीआई ने जब पड़ोसन से तहकीकात की तो दावे को लेकर कोई ठोस बात नहीं बता सकी. रविवार को सूत्रों ने जानकारी दी कि महिला ने जांच एजेंसी के सामने माना कि उसने सुशांत को 13 जून को रिया को उनके घर के बाहर ड्राप करते हुए नहीं देखा था.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »