31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सुष्मिता देव कांग्रेस का हाथ छोड़ शामिल हुईं TMC में

उम्मीद के मुताबिक पूर्व सांसद और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कांग्रेस का हाथ छोड़ ममता का दामन थाम लिया, टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में उन्होंने TMC ज्वाइन की.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इससे पहले आज उनके कांग्रेस पार्टी छोड़ने की खबर तब लगी जब उन्होंने ट्विटर प्रोफाइल बदलते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व सदस्य होने की बात लिखी। बताया जा रहा है कि सुष्मिता ने 15 अगस्त को ही पार्टी सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा था. वह असम के सिलचर से लोकसभा सदस्य रही हैं.

पिछले ही हफ्ते सुष्मिता देव असम कांग्रेस की नई टीम के साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने गई थीं. यही नहीं उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी जब राहुल श्रीनगर से लौट रहे थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सूत्रों ने बताया कि तृणमूल में शामिल होने के बाद सुष्मिता अब त्रिपुरा की पार्टी प्रभारी बन सकती हैं जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. यहां टीएमसी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. असम राज्य से आने वाली और मूल रूप से बंगाली सुष्मिता देव के पिता स्वर्गीय संतोष मोहन देव पांच बार सिलचर सीट के अलावा दो बार त्रिपुरा पश्चिम सीट से भी लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि इसी साल असम विधानसभा चुनाव के समय एआईयूडीएफ के साथ गठबंधन में सीटों के बंटवारे से सुष्मिता देव बेहद नाराज हो गईं थी और उन्होंने पार्टी छोड़ने की धमकी दी थी.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »