34 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सोशल मीडिया पर कियारा के अंडरवॅाटर स्विमिंग वीडियो से मची सनसनी

बॅालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोरोना के दौरान उन्होंने अपने फैंस के लिए बैक टू बैक कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस बीच उनके कई वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर आप उस पर से अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस बार कियारा आडवाणी ने बिकिनी पहनकर अंडरवॅाटर स्विमिंग कर रही हैं। फैंस भी कियारा आडवाणी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कियारा आडवाणी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CPyCLeFHxTd/?utm_source=ig_embed&ig_rid=95ce15d5-b020-447d-bdd3-2bf536628353

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कियारा आडवाणी का ये अंडरवॅाटर वीडियो फैंस के दिल में खास जगह बना रहा है। जहां वह एक तरफ बिकिनी में काफी हॅाट दिख रही हैं तो वहीं उनकी स्कूबा डाइविंग की कला देखकर फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। कियारा आडवाणी ने इसके साथ एक खास मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि आप लहरों को रोक नहीं सकते लेकिन तैरना सीख सकते हैं। चलिए आपको दिखाते हैं कियारा आडवाणी की कुछ बोल्ड तस्वीरें और साथ ही उनका ये वायरल होता हुआ वीडियो।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुछ समय पहले कियारा आडवाणी ने बिकिनी में अपनी ये तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसे काफी देखा गया था। कियारा आडवाणी ने अपनी ये तस्वीर शेयर की हैं जहां वह पानी में अपनी कला दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »