31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हैकर का दावाः वाराणसी से चुनाव हार रहे हैं मोदी, दोबारा नहीं बनेगी बीजेपी सरकार ?

Blog
रिपोर्ट :सौजन्य से पैगाम न्यूज

देश में इन दिनों सिर्फ एक्जिट पोल की ही चर्चा है. एक्जिट पोल के तमाम नतीजे देश में फिर से मोदी सरकार की शानदार वापसी का दावा कर रहे हैं. एक्जिट पोल के इन नतीजों से जहां विपक्षी खेमे में उदासी छायी हुई है. वहीं बीजेपी के चाहने वालों के लिए तो जैसे दीवाली आ गयी है. भगवा शिविर में खुशी के लड्डू बांटे जा रहे हैं, लेकिन इस परिस्थिति में एक एक हैकर ने चौंका देने वाला दावा किया है. हैकर सैयद शुजा ने दावा किया है कि चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा. सबसे बड़ी बात ये कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव हार जायेंगे. 

इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को हैक करने का दावा करने वाले सैयद शुजा ने सोशल मीडिया पर एक शो में दावा किया कि इस बार बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए को ज्यादा से ज्यादा 161 सीट ही मिल पायेगी. जाहिर है कि इस हालत में फिर से बीजेपी के लिए सरकार बनाना आसान नहीं होगा. 

सैयद शुजा ने दावा किया है कि न सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी, बल्कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह, सड़क मंत्री नितिन गडकरी, जनरल वीके सिंह, हेमा मालिनी, चिराग पासवान, रवि किशन, मनोज तिवारी, निरहुआ चुनाव हार रहे हैं. शुजा के मुताबिक बीजेपी दिल्ली की सभी सात सीटों पर हार रही है.

हैकर सैयद शुजा ने दावा किया कि टीवी चैनलों पर जो एक्जिट पोल दिखाया जा रहा है, जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि लाखों लोगों से बात कर एक्जिट पोल के नतीजे तैयार किये गये हैं. वो सरासर गलत है. हकीकत में टीवी चैनलों को ये डाटा बीजेपी आईटी सेल ने उपलब्ध कराया है.

सैयद शुजा ने आरोप लगाया कि एक्जिट पोल के इन नतीजों की कहानी कुछ और है. असल में ईवीएम को हैक कर 300 से अधिक सीट लेने की योजना है, लेकिन मैंने उनकी योजना पर पानी फेर दिया है. बीजेपी वालों ने अपनी तकनीक से ईवीएम हैक कर 300 से ज्यादा सीटें हासिल कर ली थी, लेकिन मैं और मेरी टीम ने अपनी तकनीक और दिमाग का इस्तेमाल कर उनके योजना में सेंध लगा दी है. अब जब 23 मार्च को ईवीएम खोले जायेंगे, तो उनकी समझ में नहीं आयेगा कि आखिर ऐसा कैसे हो गया. शुजा ने कहा कि सबसे बड़ी बात ये है कि चुनाव आयोग बार-बार दावा कर चुका है कि ईवीएम  को हैक नहीं किया जा सकता है. इस स्थिति में जब 23 मई को चौंकाने वाले नतीजे आयेंगे तो बीजेपी और चुनाव आयोग इसके लिए किस को जिम्मेदार ठहरायेंगे. 

हैकर के मुताबिक कन्हैया कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा, अखिलेश यादव वैगरा चुनाव जीत रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोनों जगहों से जीत जायेंगे. अर्थात केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का चुनाव जीतने का सपना एक बार फिर अधूरा रह जायेगा.

आपको बता दें कि यह वही साइबर एक्सपर्ट सैयद सूजा है, जिसने इसी साल जनवरी में लंदन में हैकथॉन नामक अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के दौरान दावा किया था कि वो भारत में ईवीएम डिजाइन टीम का सदस्य था और भारत में चुनाव में इस्तेमाल होने वाली ईवीएम हैक कर सकता है.  शुजा ने यह भी दावा किया था कि 2014 के लोकसभा चुनाव मे बड़े पैमाने पर धांधली हुई थी. शूजा फिलहाल अमेरिका में शरण लिये हुए है.

 शुजा को मार्च 2018 में अमेरिका में शरण मिली थी. शुजा ने दस्तावेजों के जरिए आरोप लगाया है कि हैदराबाद के पास उप्पल इलाके में एक गेस्ट हाउस में उसके 11 साथियों की हत्या कर दी गयी थी. वह गेस्ट हाउस बीजेपी के विधायक जी किशन रेड्डी के रिश्तेदार ‘काकी रेड्डी’ का है और वह हत्या के समय वहां मौजूद थे. शुजा ने ये आरोप भी लगाया है कि 17 मई 2014 को उसके घर में आग लगा दी गयी थी, जिसमें उसके पिता यूसुफ अहमद और मां कुदसिया सैयदा मारे गये थे. 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »