36 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इंदौर ब्रेकिंग 1 – जिलाबदर अपराधी आया था वारदात को अंजाम देने पुलिस नें धर दबोचा, 2 – गुंडे बदमाशो पर खाकी का साया कार्यवाही लगातार जारी । —- रिपोर्ट – अमित सिंह परिहार

इन्दौर विजय नगर पुलिस ने पकड़ा परदेशीपुरा क्षेत्र का तड़ीपार कुख्यात गुंडा

मिली जानकारी अनुसार विजय नगर पुलिस को मुखविर से जानकारी प्राप्त हुई कि जिला प्रसाशन द्वारा जिले की सीमा से बाहर किया गया परदेशीपुरा क्षेत्र का बदमाश संदीप भागीरथ वर्मा किसी वारदात करने की खुराक से भमौरी में आया हुआ है सूचना पर पुलिस ने गुंडे को भमोरी कलाली से गिरफ्तार किया।

टीआई सुधीर अजरिया ने बताया कि बदमाश पर लूट हत्या अवैध हतियार मारपीट हत्या का प्रयास रासुका सहित दो दर्जन से ज्यादा प्रकरण प्रदेशीपूरा थाने पर पंजीबद्व है अभी आरोपी से पूछताछ चल रही है।

बदमाश को पकड़ने में विजय नगर थाने के सउनि बाबुलाल कुमावत आरक्षक सुरेश मिश्रा,सत्येन्द्र सिंह की मुख्य योगदान रहा है।

2 – इंदौर – थाना एरोड्रम पुलिस ने क्षेत्र के शातिर बदमाश विनेश उर्फ वीनू को रासुका कार्यवाही कर भोपाल जेल की सलाखों अंदर पहुचाया टीआई अशोक कुमार पाटीदार के अनुसार बदमाश विनेश उर्फ वीनू क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों को संचालित कर रहा था पुलिस द्वारा गुंडे पर कार्यवाही भी की गई फिर भी वीनू के अपराध में कमी नही आई तो अपराध पर अंकुश लगें यही इरादे से पुलिस ने आज गुंडे वीनू के विरुद्ध रासुका की गई।

गुंडे पर है 15 से ज्यादा अपराध दर्ज

जानकारी अनुसार गुंडे पर हत्या चाकूबाजी जान से मारने की धमकी क्षेत्र में ख़ौफ़ बना रहे यही सोच के साथ आये दिन मारपीट करना जैसे 15 से ज्यादा प्रकरण थाना एरोड्रम पर पंजीबद्व है।

इस कार्यवाही में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री एवम नगर पुलिस अधीक्षक मल्हारगंज शेष नारायण तिवारी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी अशोक कुमार पाटीदार के नेतृत्व में उनि विजेंद्र शर्मा,सउनि के के मिश्रा,आरक्षक पवन पांडे,कृष्णा पटेल अरविंदर सिंह तोमर दीनदयाल शर्मा की विशेष भूमिका रही।

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »