31 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपुर की खाश खबर….

रिपोर्ट – विजय गुप्ता

ADG और IG महोदय के निर्देशों को ताक पर रख थाना प्रभारी की चलती मनमानी

कानपुर – काकादेव थाने के विजय नगर गल्ला मंडी क्षेत्र में पूर्व सभासद सज्जन पाल के घर के सामने गली में मात्मा गांधी स्कूल के पास पुलिस की नाक के नीचे धड़ल्ले से चल रहा है नशे का काला कारोबार काकादेव थाने के हिस्ट्रीशीटर सुशील बच्चा को नहीं है पुलिस का खौफ, अपने गुर्गों मुकेश शुक्ला और छोटे वर्मा के साथ मिलकर धड़ल्ले से बिकवा रहा है गांजा।

जबकि कुछ दिन पहले कलम का शोर नामक अखबार में इन अपराधियों के अपराध की खबर का खुलासा हुआ था जिसके चलते हैं, ट्विटर पर खबर के जाने से एडीजी और आईजी कानपुर ने सख्त निर्देशों के साथ इस प्रकरण में उचित कार्यवाही करने के आदेश पारित किए थे पर शायद काकादेव थाना प्रभारी ने इन बातों को हवा में ही छोड़ दिया आज इन अपराधियों का अपने काले कारोबार में रुचि के साथ कार्य करने का एक वीडियो आया सामने जहां एक ओर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के चलते पुलिस हर उस छोटे बड़े अपराधी को उनके ठिकानों( सलाखों के पीछे) तक पहुंचा रही है।

वहीं सुशील बच्चा जैसे हिस्ट्रीशीटर को आखिर किन कारणों से खुली छूट दे इस काले कारोबार को पनपने दिया जा रहा है देखना है इस खबर के बाद पुलिस इन अपराधियों के विरूद्ध क्या कार्यवाही करती है इन अपराधियों का अपराध केवल इन्हीं थाना क्षेत्रों में नहीं, बल्कि मसवानपुर, गुरुदेव चौराहा, और सिटी आई जैसे क्षेत्रों में पूर्ण रूप से सक्रिय है।

कानपुर – पुलिस अधीक्षक जनपद कानपुर नगर द्वारा अपराध और अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के चलते कानपुर के मूल गंज थाना अंतर्गत नई सड़क के पास चौराहे के करीब लगे ट्रांसफार्मर के पास से मुखबिर की सूचना पर रोशन लाल S/O जीवनलाल नि. 85 /55 कोपर गंज तलवा मंडी के रहने वाले को।

थाना प्रभारी मूलगंज मोहम्मद शरीफ खान, उप निरीक्षक जैदान सिंह, कांस्टेबल रवि कुमार ने रोशन को उस वक्त धर दबोचा जब वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक से मूलगंज क्षेत्र में घूम रहा था तभी मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी शरीफ खान ने अपनी टीम के साथ रोशन को धर दबोचा जिसकी जामा तलाशी में एक अदद तमंचा 315 बोर एक आदद जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ तथा पूछताछ करने पर कानपुर के विभिन्न थानों में लगभग 1 दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज है ।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »