32 C
Mumbai
Tuesday, May 7, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पुलिस की बर्बर तस्वीर हुई वायरल महिलाओं के प्रति यूपी में, मच गया बवाल

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात पुलिस की ऐसी बर्बर तस्वीर सामने आई है जिसने योगी सरकार की मित्र पुलिस के दावे पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है । तस्वीर एक पुलिस अधिकारी एक महिला के ऊपर बैठकर उसकी बुरी तरह पिटाई करता हुआ दिख रहा है। यह घटना शनिवार की बताई जा रही है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वहीँ कानपुर देहात पुलिस ने वायरल तस्वीरों के बावजूद ऐसी घटना होने से इनकार किया, उलटे पुलिस टीम पर शिवम यादव के परिवार की महिलाओं द्वारा हमले की बात कही जिन्होंने पुलिस के अनुसार पंचायत चुनाव में एक उम्मीदवार को धमकी दी थी। जानकारी के मुताबिक, शिवम् यादव की तलाश के दौरान दुगार्दासपुर गांव में उपनिरीक्षक महेंद्र पटेल की महिला से कहासुनी हो गई।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कानपुर देहात के एसपी केशव चौधरी ने कहा कि वीडियो से पता चलता है कि भोगनीपुर पुलिस चौकी के प्रभारी पटेल अनियंत्रित हो कर महिला पर गिरे थे, लेकिन यादव के परिवार के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने गलत तरीके से मार पीट की।

अधिकारी ने कहा कि यादव कुछ दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था, उसे पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन उसकी मां और पत्नी उसे बचाने के लिए चिपक गई, जिससे पटेल और महिलाओं के बीच हाथापाई हुई। उन्होंने यह भी कहा कि यादव की पत्नी आरती यादव हाथापाई के दौरान गिर गईं। हालांकि, आरती ने उनके दावों का खंडन किया और कहा कि उसे बुरी तरह पीटा गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आरती ने बताया कि उसने थप्पड़ मारा और फिर मुझे जमीन पर घसीटा। वह मेरे ऊपर बैठ गया और मुझे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने हस्तक्षेप किया और मुझे बचाया। उसने यह भी आरोप लगाया कि पटेल ने शिवम् यादव को रिहा करने के लिए पैसे की मांग की और परिवार के इनकार करने से वह नाराज हो गया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »