28 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बाइक सवार युवकों ने जमीनी विवाद के चलते अस्पताल जा रही महिला पर फेंका तेजाब

महिला ने अपने जेठ के बेटों पर हमला करने का आरोप

भरतपुर: भरतपुर के सर्कुलर रोड़ पर चार युवकों ने जमीनी विवाद में एक महिला पर सोमवार सुबह तेजाब फेंक दिया जिससे महिला पीछे से बुरी तरह झुलस गई। महिला का बेटा भी उसके साथ था, जो हमले में बाल-बाल बच गया। महिला को जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज जारी है। महिला ने अपने जेठ के बेटों पर हमला करने का आरोप लगाया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पीछे से बाइक पर आए चार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया

महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार सुबह वह अपने इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल आ रही थी, तभी पीछे से बाइक पर आए चार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंक कर युवक फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने उसे जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित महिला रेखा यादव ने बताया कि वह कुम्हेर थाना इलाके के नगला मांझी गांव की रहने वाली है। उसके पति सोहन सिंह का देहांत 2020 में हो गया था। रेखा का छह साल का बेटा है और एक बेटी है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

तेजाब फेंक कर युवक फरार हो गये

बेटी अपने मामा के घर गई हुई हैं।उसने बताया कि पति की मौत के बाद उसके जेठ होती लाल महेंद्र उसे जमीन जायदाद हड़पने के लिए परेशान करने लगे, जिससे परेशान होकर उसने कुम्हेर थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उसके जेठ और उनके लड़कों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर वह भरतपुर आ गई और रस्तोगी हॉस्पिटल में नौकरी करने लगी। उसने रंजीत नगर में किराये का मकान ले लिया।

इसके बावजुद उसके जेठ और उनके लड़के उसे जमीन नाम करने और दो लाख रुपए देने की धमकियां देने लगे। इसकी शिकायत उसने कोतवाली थाना में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला को धमकियां मिलीं कि वह उसका डॉक्टर दंपती हत्याकांड जैसा हाल करेंगे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मथुरा गेट थाना पुलिस भी पहुंची

सोमवार सवेरे जब रेखा अपने बच्चे के साथ जिला आरबीएम अस्पताल में अपने इलाज के लिए आ रही थी तभी उसके पीछे से आए बाइक सवार चार युवकों ने उसके ऊपर तेजाब डाल दिया।गनीमत रही की रेखा का बेटा इस हमले में नहीं झुलसा। हमला कर युवक मोटरसाइकिल से फरार हो गए इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है। मौके पर मथुरा गेट थाना पुलिस भी पहुंची है। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »