31 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

“भाजपा गद्दी छोड़ो” यूपी में कांग्रेस पार्टी शुरू करेगी अभियान !

लखनऊ: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज पत्रकारों को बताया कि अगस्त क्रांति दिवस (9 अगस्त) और 10 अगस्त को भाजपा गद्दी छोड़ों अभियान का आरंभ करेगी। जिसके तहत पार्टी के द्वारा प्रदेश के सभी विधान सभा क्षेत्रों में मंहगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या, महिला सुरक्षा और प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़कों पर मार्च और प्रदर्शन किया जायेगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी की हठधर्मिता के कारण प्रदेश का किसान दुखी व निराश है और अन्ना जानवरों से परेशान होकर आत्महत्या करने पर मजबूर हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार पर गन्ना किसान का 14 हजार करोड़ से अधिक का समर्थन मूल्य बकाया है और साथ ही साथ किसानों को खाद, बिजली व डीजल भी मंहगी किमतों पर दिया जा रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

युवाओं की समस्याओं को उठाते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि बढ़ती हुई बेरोजगारी के चलते युवा सड़कों पर आंदोलित है और कभी मुख्यमंत्री आवास तो कभी बीजेपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहा है। उत्तर प्रदेश की सरकार युवाओं को रोजगार देने की जगह लाठी चलाने, मुकदमें लगाने और जेल भेजने का कार्य कर रही है।

वहीं ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होनें कहा कि प्रदेश में जंगल राज व्याप्त है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, वहीं रोज की अपराधिक घटनाओं ने प्रदेश को दहला दिया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में सीतापुर के बिसवां विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे अभिनव भार्गव उर्फ राजा भार्गव ने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके परअजय कुमार लल्लू ने कहा कि हमें उम्मीद है कि श्री भार्गव पार्टी की रीति-नीति को जन-जन तक पहुंचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देगें, जिससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »