32 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा विधायक ने बताया हम मेनका गाँधी के व्यवहार से शर्मिंदा हैं , वो एक घटिया महिला

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है इसमें वह पशु चिकित्सक के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। वायरल ऑडियो में वह डॉक्टर को गाली और धमकी देते हुए सुनी जा सकती है। मेनका गाँधी के एक डॉक्टर से अभद्र व्यवहार पर बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्विटर पर मेनका गांधी की जमकर आलोचना करते हुए उन्हें घटिया महिला की संज्ञा दी है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुत्ते की गलत सर्जरी के लिए पशु चिकित्सक को धमकी देने और अपशब्दों का प्रयोग करने वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद मेनका गांधी के खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सकों ने भी प्रदर्शन किया और मांफी की मांग करते हुए मेनका गांधी के फोटो जलाए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं आगरा के पशु चिकित्सक विकास शर्मा के साथ मेनका गांधी के अपशब्दों वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद यहां के डीएम ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। कमेटी में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को मुखिया बनाया गया है। कमेटी ने पीड़ित डॉक्टर को नोटिस भेजा है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »