32 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी में सियासी खेल शुरु : कांग्रेस-बसपा को ठुकरा रावण ने सपा-रालोद को चुना

BJP के खिलाफ समाजवादी पार्टी और RLD के साथ समझौता कर सकते

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने संकेत दिया है कि BJP के खिलाफ समाजवादी पार्टी और RLD के साथ समझौता कर सकते हैं, क्योंकि हम सब बीजेपी को रोकना चाहते है. उन्होंने कहा कि हम राज्य के लोगों को अच्छी सरकार देना चाहते है. उत्तर प्रदेश में तानाशाही और निरंकुश सरकार को रोकने की जरूरत है. उन्होंने बताया कि हमारी सबसे बातचीत चल रही है जैसे चीजे सामने आएगी हम इसकी जानकारी देंगे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कांग्रेस खुलकर बोलती है

आजाद पार्टी के प्रमुख ने कांग्रेस के साथ गठबंधन की सभी संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस की कहनी और करनी में फर्क है. यदि यूपी में किसी दलित की हत्या होती है तो कांग्रेस खुलकर बोलती है लेकिन बाकी राज्यों में खास कर कांग्रेस शासित प्रदेशों के मामलों पर कांग्रेस चुप्पी साध लेती है, इसलिए उसके साथ गठबंधन नहीं हो सकता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सड़क पर आंदोलन करना पड़ता है

मायावती के साथ गठबंधन पर पूछे गए सवाल पर चंद्रशेखर रावण ने कहा कि मायावती के लिये बस इतना ही कहूंगा कि आज उन्हें समाज से ज़्यादा अपने परिवार की चिंता है. CBI और ED के डर से वह चुप हो जाती है जिसका खामियाजा दलित समाज को भुगतना पड़ता है. मायावती के द्वारा चंद्रशेखर को वोट कटवा कहे जाने पर, उन्होंने कहा कि वो मुझे कुछ भी कह सकती है. उन्होंने कहा कि बहुजन की लड़ाई AC कमरों में बैठकर नही लड़ी जा सकती है. उन्होंने कहा कि सड़क पर आंदोलन करना पड़ता है, लेकिन मायावती सिर्फ ट्वीट करती है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »