30 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लाॅक डाउन व धारा 144 के चलते नमाज पढ़ने से मना किया तो मस्जिद में इमाम से लोगों ने की मारपीट

रिपोर्ट- विपिन निगम

न्यूज डेस्क(यूपी) कन्नौज: देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण शासन के आदेश व लॉक डाउन के चलते मस्जिदों में सामूहिक नमाज पढ़ने पर पूर्णत: प्रतिबंध है।बाबजूद इसके जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज में रविवार को दोपहर में मोहल्ला अफसरी में स्थित मोहम्मदी मस्जिद में कुछ लोगों ने जबरियन घुसकर नमाज पढ़ने का प्रयास किया। जब मस्जिद के इमाम ने उन लोगो को रोका तो इस पर उन लोगों ने इमाम को पीटकर घायल कर दिया।

पुलिस ने इमाम की तहरीर पर दो नामजद और छह अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज के गांव जरारी निवासी हाफिज मोइन उल हक मोहल्ला अफसरी स्थित मोहम्मदी मस्जिद में इमाम हैं। रविवार दोपहर करीब 12 बजे बजे मोहल्ले के कई लोगों के साथ मोहम्मद अकबर और चंदन मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए घुस गए।
लॉकडाउन व धारा 144 लगे होने के कारण इमाम ने कोरोना वायरस के चलते नमाज पढ़ाने से इनकार कर दिया। इससे गुस्सा होकर मोहम्मद अकबर और चंदन ने अज्ञात लोगों के साथ इमाम को मस्जिद के अंदर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान सभी आरोपी इमाम को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। कोतवाली पुलिस ने घायल इमाम की तहरीर पर मोहम्मद अकबर और चंदन समेत छह अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »