30 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

वरुण गाँधी किसानों को खालिस्तानियों से जोड़ने पर भाजपा प्रवक्ता पर भड़के

लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद भाजपा प्रवक्ता द्वारा किसानों को खालिस्तानियों से जोड़ने के बाद भाजपा सांसद वरुण गांधी ने आगाह किया कि आंदोलनरत किसानों के खिलाफ अपमानजनक भाषा का उपयोग करना अनुचित और क्रूर है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वरुण गांधी ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और देश के लिए खतरनाक भी है, क्योंकि संघर्षरत किसान जो कह रहे हैं उसे समझने के बजाय हम उनके लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग शुरू नहीं कर सकते.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि, गांधी ने कहा कि किसी व्यक्ति या लोगों के समूह द्वारा आपराधिक लापरवाही में काम करने के बाद हिंसा भड़क उठी और प्रशासन को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. उन्होंने यह भी कहा कि यह बेहतर होगा कि राजनीतिक नेता हालात के शांत होने का इंतजार करें, क्योंकि कभी-कभी राजनीति हालात को भड़का सकता है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार की हिंसा के बाद भाजपा प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव ने ट्वीट किया कि लखीमपुर में कल भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले खालिस्तानियों, आज अखिलेश यादव के शह पर सपा के गुंडों द्वारा लखनऊ में पुलिस पर हमला व आगजनी, कांग्रेस के प्रपंच व विपक्ष की संदिग्ध हरकतों के तार जोड़िए, इस्लामी-खालिस्तानी षडयंत्र व इसके सूत्रधारों का चित्र स्पष्ट हो जाएगा.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »