30 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सी0एच0सी0 छिबरामऊ की टीम ने की कोरोना प्राथमिक की जांच।

  • स्वास्थय विभाग की टीम ने बाहर से आये लोगों की जांच, 14 दिन तक नगर व गांव के बाहर बने सेन्टरो में रहने की सलाह।
  • स्वास्थय निरीक्षक डा0 शिवरतन एवं सुपरवाईज़र देवेन्द्र यादव सी0एच0सी0 छिबरामऊ की टीम ने की जांच।
  • ईओ सिकन्दरपुर ने की लोगों से घरों में रहने की अपील।

रिपोर्ट- विपिन निगम, कैमरा जर्नलिस्ट सत्य प्रकाश कश्यप

न्यूज डेस्क (यूपी) कन्नौज: जनपद कन्नौज के तहसील छिबरामऊ के अन्तर्गत स्वास्थय विभाग की टीम ने क्षेत्र में बाहर से आये लोग की कोरोना प्राथमिक की जांच की, इस दौरान स्वास्थय निरीक्षक डा0 शिवरतन एवं सुपरवाईज़र देवेन्द्र यादव सी0एच0सी0 छिबरामऊ की टीम ने शाहजहापुर प्राथमिक विध्यालय में 14, असेह प्राईमरी विध्यालय में 15 एवं सिकन्दरपुर पां0 आत्मा प्रकाश विध्यालय में 15 लोकों की कोरोना जांच की।

स्वास्थय निरीक्षक डा0 शिवरतन एवं सुपरवाईज़र देवेन्द्र यादव सी0एच0सी0 छिबरामऊ

इस दौरान स्वास्थय निरीक्षक डा0 शिवरतन ने मानवाधिकार अभिव्यक्ति के रिपोर्टर को बताया कि यह जांच प्राथमिक जांच है जो कि नान टच थर्मामीटर द्वारा जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि नान टच थर्मामीटर में अगर 100 के उपर थार्नाइट है तथा व्यक्ति को सांस लेने में दिक्कत होती है तो इससे कोरोना की प्राईमरी स्टेज का पता चल जाता है लेकिन इससे कोरोना की पुष्टि नही होती है। उनके पास कोरोना की जांच के लिए कोई इन्तज़ाम नही है।

अधिषाशी अधिकारी प्नदीप कुमार नगर पंचायत सिकन्दरपुर

इस दौरान अधिषाशी अधिकारी प्नदीप कुमार नगर पंचायत सिकन्दरपुर ने बाताय कि नगर के बाहर जी0रोड पर स्थित पां0 आत्मा प्रकाश विध्यालय में दिल्ली समेत अन्य राज्यो से आये लोगों की स्वास्थय विभाग की टीम द्वारा जांच की जा रही है तथा कोरोना पीडितों को उक्त विध्यालय में रुकने की व्यवस्था की गई है। साथ ही ईओ सिकन्दरपुर ने नगर कीप जनता से अपील की है कि यदि कोई नगर क्षेत्र में कोई बाहर से आया है तो उसकी सूचना नगर पंचायत में दे। अन्यथा उनके खिलाफ सक्त कार्यवाही की जायेगी। इस मौके पर नगर पंचायत सिकन्दरपुर से अधिकारी प्नदीप कुमार, अखिलेश शुक्ला, कु0 रेनुका, अजय कान्त, कौशल कुमार, वार्ड मेम्बर अमित सोनी, राज किशोर, सत्यपाल एवं सिकन्दरपुर चौकी इंचार्ज अजब सिंह समेत पुलिस बल तैनात रहा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »