29 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रेप के आरोपों पर बोले योगी सरकार के मंत्री- दोषी साबित हुआ तो कुत्ते से नुचवा लेना मांस माननीय सीजेएम ।

रिपोर्ट – तन्नू सिंह

लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, इसकी जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।’

लखनऊ – उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों पर कहा है कि अगर वह दोषी साबित होते हैं तो उनका मांस कुत्तों से नुचवाया जाए। उन्होंने कोर्ट को पत्र लिखकर अपने ऊपर लगे आरोपों की जांच की करवाने की मां भी की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘माननीय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या व बेबुनियाद हैं। इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।’

श्री राजेश कुमार शुक्ला द्वारा आज 27 अप्रैल को मा0 न्यायालय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या व बेबुनियाद हैं। इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।

शिकायत में गोमती नगर स्थित हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के मालिक डॉ. वैभव खन्ना और मंत्री के पीआरओ सुचित सेठ का नाम भी शामिल किया गया है। पीड़िता ने कोर्ट से तीनों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश की मांग की है।
सीजेएम ने मामले पर सुनवाई के लिए 7 मई की तारीख निर्धारित की है। इसके साथ ही सीजीएम कोर्ट ने लखनऊ के वजीरगंज थाने से मामले पर रिपोर्ट भी तलब की है। अब थाने को कोर्ट में इस पूरे मामले की रिपोर्ट पेश करनी होगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »