31 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ड्रोन से जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुआ हमला!

नई दिल्ली: जम्मू हवाईअड्डे के तकनीकी क्षेत्र में रविवार तड़के जोरदार धमाका हुआ. सूत्रों का कहना है कि विस्फोट भारतीय वायुसेना द्वारा संचालित दोहरे उपयोग वाले हवाई अड्डे के एक हिस्से में हुआ था. बम निरोधक दस्ते की एक टीम विस्फोट स्थल पर पहुंच गई है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जम्मू हवाईअड्डे के तकनीकी क्षेत्र में रविवार तड़के जोरदार धमाका हुआ. सूत्रों का कहना है कि विस्फोट भारतीय वायुसेना द्वारा संचालित दोहरे उपयोग वाले हवाई अड्डे के एक हिस्से में हुआ था. यह धमाका देर रात तकरीबन दो बजे हुआ. बम निरोधक दस्ते की एक टीम विस्फोट स्थल पर पहुंच गई है. वायुसेना की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया कि जम्मू वायु सेना स्टेशन के तकनीकी क्षेत्र में रविवार तड़के दो कम तीव्रता वाले विस्फोटों की सूचना मिली. एक धमाके में एक इमारत की छत को मामूली नुकसान हुआ है. दूसरा विस्फोट खुले क्षेत्र में हुआ है. किसी भी उपकरण को कोई नुकसान नहीं हुआ हैं. सिविल एजेंसियों के साथ जांच जारी है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

धमाके में किसी भी कर्मचारी को कोई चोट नहीं आई है या किसी उपकरण को कोई नुकसान नहीं हुआ है. जांच जारी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. वहीं सूत्रों ने की मानें तो जम्मू एयरबेस पर ड्रोन हमले की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. हर पहलू को ध्यान में रखकर धमाकों की जांच की जा रही है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वायुसेना इलाके को कार्डन कर छानबीन कर रही है. वही पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अभी तक के जांच से पता चला है कि कोई बाहर से अंदर दाखिल नहीं हुआ है. पुलिस ने कहा कि मामले में वायुसेना की तरफ से अभी तक प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज नहीं कराई गई है.

जम्मू हवाईअड्डे के रनवे और वायु यातायात नियंत्रण भारतीय वायुसेना के नियंत्रण में हैं और इसका उपयोग यात्री उड़ानों को संचालित करने के लिए भी किया जाता है. विस्फोट भारतीय वायुसेना द्वारा संचालित दोहरे उपयोग वाले हवाई अड्डे के एक हिस्से में हुआ है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »