32 C
Mumbai
Wednesday, May 8, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बजरंग दल ने उदयपुर कांड को लेकर फूंका मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल हत्याकांड को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका। मांग की गई कि इस्लामिक कट्टरता की आड़ में मानवीय संवेदनाओं का कत्ल करने वाले जिहादियों का मुकदमा फास्ट ट्रैक में चलाया जाये। इसके साथ ही हत्यारों को फांसी की सजा दिलाये जाने की भी मांग की गई।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गुजैनी के कारगिल पार्क में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंककर आक्रोश व्यक्त किये। कहा कि यदि राजस्थान सरकार कन्हैया लाल की फरियाद सुनकर सचेत हो जाती और उसे सुरक्षा मुहैया करा देती तो शायद आज वह जीवित होता। इस वीभत्स घटना को अंजाम देने वाले आतंकवादी जितना दोषी हैं उससे कहीं ज्यादा राजस्थान सरकार इस घटना के लिए दोषी है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बजरंग दल के सह संयोजक दिलीप सिंह ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार होने के चलते जिहादियों की इतनी हिम्मत हो गई कि वीडियो बनाते हुए कन्हैया की हत्या कर दी गई और उसे सोशल मीडिया में वायरल भी किया गया। कहा कि इस मामले में हम सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। राजस्थान सरकार को तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे देना चाहिए। ऐसी घिनौनी हरकत तथा आतंकवादी सोच से देश की शांति व्यवस्था छिन्न हो रही है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मुर्दाबाद के नारे भी लगाये गये। कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकना बहुत जरुरी है और देश से इस्लामिक आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करना होगा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »